लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो लगाते ही ट्रोल हो गए शिवराज सिंह चौहान




 शिवराज सिंह चौहान के वीडियो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तस्वीर की वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो शिवराज के ठीक पीछे रखी है जो वीडियो में प्रमुखता से दिख रही है. इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने शिवराज से सवाल पूछने शुरू कर दिए.




मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान एक फोटो की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो गए. दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने जनता को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए लिखा 'सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं. आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे. इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है. कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है. इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं'."

यहां तक तो ठीक था, लेकिन शिवराज के वीडियो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तस्वीर की वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो शिवराज के ठीक पीछे रखी है जो वीडियो में प्रमुखता से दिख रही है. इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने शिवराज से सवाल पूछने शुरू कर दिए.

ट्विटर पर कोई 'आडवाणी पार्ट-2' लिख रहा है तो कोई लिख रहा है 'आज पीछे आडवाणी जी की तस्वीर देख कर खुशी हो रही है कि BJP के एक बड़े नेता के दिल में आज भी उनके लिए जगह है'.

ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक , कभी पहले देखी नही इनके फ़ोटो आपके साथ , क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज़्ज़ो दे रहे हो



आज पीछे आडवाणी जी की तस्वीर देख कर खुशी हो रही की BJP के एक🔝बड़े🔝नेता के दिल में आज भी उनके लिए जगह है 🙏



इसके अलावा एक शख्स ने लिखा 'ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक, कभी पहले देखी नहीं इनकी फोटो आपके साथ, क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज्जो दे रहे हो'.

मामा जी आडवाणी जी हम सबके आदरणीय हैं लेकिन वर्तमान में मोदीजी की फ़ोटो अवश्य होनी चाहिए थी साथ में आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है आपने सत्या पिक्चर का डायलॉग याद रखें 1 गया तो सब गये,मोदी गये तो आप सब भी गये


वहीं एक शख्स ने लिखा है कि शिवराज ने ये जानबूझकर कर किया है. उसने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा 'मामा जी आडवाणी जी हम सबके आदरणीय हैं लेकिन वर्तमान में मोदीजी की फोटो अवश्य होनी चाहिए थी साथ में आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है."

'कुर्सी जाने के बाद याद आए आडवाणी'- कांग्रेस

वहीं वीडियो पर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है. कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओजा ने कहा कि 'पूरी बीजेपी ने आडवाणी जी को मार्गदर्शक दीर्घा में चुपचाप बैठा दिया है. वो आडवाणी जी जो कभी शिवराज के नेता होते थे, मोदी के नेता होते थे जिन्होंने मोदी को गुजरात के सीएम पद से हटने नहीं दिया था.' शोभा ओजा ने कहा कि अब जब शिवराज की कुर्सी छिन चुकी है और उनके साथ भी अमित शाह कुछ ऐसा ही व्यवहार कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें फिर आडवाणी जी की याद आ रही है'.



from News BaBa http://bit.ly/2Dd4Jcw
via IFTTT

from Gujarat News http://bit.ly/2D9TdOY
via IFTTT

Popular posts from this blog

सफदरजंग हॉस्पिटल विवाद: मरीज को गुंडों की तरह पीटते दिखे डॉक्टर

सामान्य वर्ग को 10 फीसदी आरक्षण की अधिसूचना जारी