राजस्थानः लेडी डॉन की करतूत, सरपंच को अगवा कर वसूले 20 लाख




Lady Don जब सरपंच को धमकी देकर 20 लाख रुपये वसूलने का मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो छानबीन शुरू हुई. पुलिस की जांच सीकर से अजमेर सेंट्रल जेल जा पहुंची. पुलिस को पता चला कि वसूली लेडी-डॉन दौलत बानो के गैंग ने की है.





राजस्थान के सीकर में एक सरपंच को अगवा कर ब्लैकमेल करने और उससे 20 लाख रुपये वसूलने का मामला सामने आया है. इस काम को जिस गैंग ने अंजाम दिया है, उसकी सरगना एक लेडी डॉन है. पुलिस के मुताबिक उसने ये वसूली अजमेर जेल में बंद गैंगस्टर मदन सिंह के कहने पर की है. पुलिस को लेडी डॉन की कॉल डिटेल से इस बात के सबूत मिल हैं. पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला नेतड़वास के सरपंच रामदेव सिंह से जुड़ा है. जब सरपंच को धमकी देकर 20 लाख रुपये वसूलने का मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो छानबीन शुरू हुई. पुलिस की जांच सीकर से अजमेर सेंट्रल जेल जा पहुंची. पुलिस को पता चला कि वसूली लेडी-डॉन दौलत बानो के गैंग ने की है. पुलिस ने जब उसकी कॉल डिटेल खंगाली तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि दौलत बानो अजमेर सेन्ट्रल जेल में बंद मदन सिंह के संपर्क में थी.

ACP आस मोहम्मद ने जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात अपराधी मदन सिंह कत्ल के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. पुलिस को यकीन है कि दौलत बानो के गैंग ने ये वारदात उसी के इशारे पर की थी. इस संबंध में पुलिस ने दौलत बानो के अलावा श्याम सिंह और विष्णु सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के हाथ जांच के दौरान एक पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज भी लगी है. जिसमें आरोपी पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. उसी के आधार पर पुलिस की एक टीम कुचामन भेजी गई थी. पुलिस को अभी इस गैंग के करीब 5 बदमाशों की तलाश है, जो फरार चल रहे हैं.

बताते चलें कि आरोपियों ने सरपंच रामदेव को अगवा कर मुरलीपुरा की एक कॉलोनी के मकान में बंधक बनाया था, पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है. उसी दौरान आरोपियों ने सरपंच के परिजनों से रुपये मांगे और पैसा लेने के लिए पेट्रोल पंप पर मिलना तय किया गया. पुलिस के मुताबिक दौलत गैंग के विष्णु और श्याम ने पैसे वसूल किए थे.

इसके बाद दौलत गैंग के बदमाश विष्णु ने सरपंच से वसूला गया पैसा जेल में बंद मदन सिंह के कहने पर एक अनजान शख्स को सौंपा था. जानकारी के मुताबिक मदन ने जेल से फोन करके ही पैसा उस शख्स को देने के लिए कहा था. वो शख्स कौन था, अब पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है. दौलत बानो और मदन सिंह के मोबाइल नंबरों की सीडीआर भी खंगाली जा रही है.



from News BaBa http://bit.ly/2TMjHvs
via IFTTT

from Gujarat News http://bit.ly/2TMqvt8
via IFTTT

Popular posts from this blog

सफदरजंग हॉस्पिटल विवाद: मरीज को गुंडों की तरह पीटते दिखे डॉक्टर

लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो लगाते ही ट्रोल हो गए शिवराज सिंह चौहान

सामान्य वर्ग को 10 फीसदी आरक्षण की अधिसूचना जारी